Thursday, October 31, 2013

लव जिहाद - पोस्ट 1



लव जिहाद – हिन्दू लड़की को अपने नकली प्यार मे फंसा कर धर्मांतरित करना ही इस जिहाद का मूल उद्देश्य है
मुसलमानों के अनुसार किसी भी काफिर देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाने के लिए सबसे जरुरी है वहां की जनसँख्या का संतुलन बिगाड़ना. इसी लक्ष्य को पूराकरने और अपनी आबादी जल्दी बढाने के लिए वे गैर मुस्लिम लड़कियों को शिकार बनाते हैं और फिर उन्हें इस्लाम में परिवर्तित कर देते हैं.

इस जनसांख्यिकीय युद्ध में मुस्लिम गर्भ सबसे शक्तिशाली हथियार के रूप में उभरा है. तो, इस्लाम में एक गैर – मुस्लिम महिला का रूपांतरण बस एक मुस्लिम गर्भ और अधिक जिहादियों को जन्म देने में किया जाता है

प्रेम जाल में अधिक से अधिक लड़कियों को फँसाने के अपने अभियान के अंतर्गत बाहर ले जाने के लिए विशेष रैंक, पुरस्कार, और पैसा दिया जाता है. , कोझीकोड लॉ कॉलेज में एक पूर्व छात्र जहांगीर रजाक ने 42 लड़कियों की अकेले ही फंसा लिया और उन सब को मिलाकर एक सेक्स रैकेट चलाने लगा.
अहमदनगर महाराष्ट्र मे अकेले, लगभग 300 हिंदू लड़कियों फंसाया गया और इस विधि का उपयोग किया गया.

चेन्नई मे सरकारी संस्थाओं को पता हैं की इस सेक्स रैकेट और आतंकवादी संगठनों के बीच कोई कड़ी है. सऊदी अरब से इस काम के लिए बहुत फंडिंग की जाती है.
.........................
तो अंत मे अपनी हिन्दू माँ बहनों से निवेदन हैं की आप लोग हमेशा सतर्क रहें और ऊपर लिखी हुई बातों को पूरे ध्यान मे रखें, और भाइयों को सलाह है की ऐसे जिहादियों को जहाँ देखें धुनाई शुरू कर दें..

No comments:

Post a Comment